Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने बेहद कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है. शिल्पी राज अपनी दमदार आवाज से दर्शकों का दिल तो जीतती ही हैं, साथ ही अपने गानों पर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देती हैं. उनका नया भोजपुरी गाना 'खुद के जला देब' रिलीज हुआ है. जिसे वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी राज की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. भोजपुरी जगत के नामी सितारे शिल्पी राज की वीडियो में काम करने के लिए हमेशा तैयार बैठे रहते हैं. शिल्पी राज का कोई ना कोई गाना यूट्यूब और सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल होता नजर आता है. आज वायरल गानों की लिस्ट में शिल्पी राज का जो गाना देखने को मिल रहा है उसका टाइटल है 'खुद के जला देब'. इस गाने में शिल्पी का साथ सिंगर मनीष गुरु ने भी दिया हैं, जोकि सिंगिंग के साथ साथ इस सांग में परफॉर्म भी कर रहे हैं. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.


'खुद के जला देब' में मनीष के साथ साथ कदम से कदम निधि सिंह ने मिलाया.  दोनों के बीच की नोकझोक ने गज़ब का माहौल पैदा कर दिया है.  इस सांग को खुद मनीष गुरु ने लिखा है. इसके म्यूजिक पर भी खास ध्यान दिया गया है. निधि सांग में बेहद ही लाजवाब स्वैग दे रही है. इस सांग को अबतक 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शिल्पी राज और मनीष गुरु के इस गाने को वर्ल्डवाइड म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. गाने के लिरिक्स मनीष गुरु ने लिखे हैं, वहीं इसके म्यूजिक मनीष और रिकेश भाई ने दिया है.निर्देशन संदीप सिंह और अंकुर मिश्र का है. डीओपी संदीप गुप्ता हैं वहीं मेकअप रंजीत दादा ने किया है.


यहां देखें वीडियो