नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं. दोनों प्रदेश में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता भी चुनावी धार देने मैदान में उतर चुके हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उत्तराखंड में सभाओं के जरिए बीजेपी के लिए चुनावी प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी की स्थिति को लेकर बता रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान से एक व्यक्ति उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के माहौल को लेकर सवाल करता है, जिस पर शिवराज सिंह कह रहे हैं कि 'मुझे लगता है कि यूपी में कोई संदेह नहीं है, उत्तराखंड में भी बीजेपी है... उत्तराखंड में थोड़ा मुकाबला है.' इतने में सीएम एक शख्स को इस बातचीत की रिकॉर्डिंग करते देखते हैं और उसे मोबाइल बंद करने को कहते हैं. इस कारण इसके आगे की बातें नहीं रिकॉर्ड हुई. 




वहीं, वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्वीट किया, 'उत्तराखंड से प्रचार करके लौटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताई उत्तराखंड के भाजपा की हकीकत बोले उत्तराखंड से भाजपा तो गई.'



WATCH LIVE TV