Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र कहता है कि शुक्र ग्रह यानी वीनस प्यार, रोमांस और वैवाहिक सुख का कारक है. अगर जातक की कुण्डली में शुक्र ग्रह मजबूत पाया जाए, तो उसका जीवन सुख सुविधाओं से भरपूर होता है और लव लाइफ भी अच्छी रहती है. वहीं, यह भी कहा गया है कि शुक्र के गोचर या उसकी स्थिति में कोई बदलाव आए, तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. अब आपको बताते हैं कि एक बार फिर से शुक्र ग्रह दूसरी राशि में जाने को तैयार है. यह होगा 7 अगस्त 2022 को...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakshabandhan 2022: जन्म लेते ही शनिदेव की बहन ने मचाया था प्रलय, कांपने लगे थे देवता, जानें कौन हैं भ्रद्रा, राखी पर मंडरा रहा है साया


7 से 31 अगस्त का समय पांच राशियों के लिए खास
दरअसल, 7 तारीख से 31 अगस्त को कर्क राशि में रहेगा. 7 अगस्त सुबह सुबह 5.00 बजे शुक्र कर्क राशि में एंट्री करेगा और फिर 31 के बाद सिंह राशि में आएगा. इतने दिन का समय पांच राशियों के लिए खुशनुमा होने वाला है. जानें किन पांच राशियों की किस्मत चमकने वाली है.


मेष राशि वालों को मिल सकता है प्रमोशन
मेष राशि वालों के लिए शुक्र गोचर शुभ होने वाला है. ज्योतिष शास्त्र कहता है कि मेष राशि वालों को करियर में जबरदस्‍त ग्रोथ मिल सकती है. वहीं, प्रमोशन और सैलेरी इंक्रीमेंट भी हो सकता है. इतना ही नहीं, मेष राशि के जातक की मेहनत रंग लाएगी और इसको लेकर तारीफें भी होंगी. इससे उनका उत्‍साह दोगुना हो सकता है.


वृषभ राशि वालों की आय में हो सकती है बढ़ोतरी
बताया जा रहा है कि वृषभ राशि वालों को यह शुक्र गोचर बड़ी सौगात देगा. हो सकता है आपके पास नई नौकरी के ऑफर आएं और नौकरी न बदलने की स्थिति में प्रमोशन मिलने का भी योग है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, व्‍यापारियों के काम में वृद्धि होगी और उनकी आय भी बढ़ेगी. इतना ही नहीं, वैवाहिक जीवन में खुशहाली भी आएगी. 


मिथुन राशि वालों को मिल सकता है मन का पार्टनर
मिथुन राशि के लोगों को शुक्र गुचर बेहतरीन लाभ दे सकता है. खास तौर से लव लाइफ को लेकर मिथुन राशि वालों का किस्मत चमकने वाली है. जातक को अच्छा पार्टनर मिलने की संभावना है. माना जा रहा है कि जल्द ही उनकी शादी भी तय हो सकती है. 


कन्या राशि वालों के भी खुल सकते हैं भाग्य
कन्या राशि के जातकों को शुक्र की स्थिति बदलने से खुशियां मिलने वाली हैं. उन्‍हें अपने काम में सफलता मिलेगी और जीवन सुख-सुविधाएं से भर सकता है. घर या गाड़ी खरीदने के भी योग बन रहे हैं. वहीं, कपल्स के बीच में प्यार भी बढ़ेगा.


तुला राशि वालों के करियर में प्रगति
तुला राशि के जातकों को इस योग में करियर में सफलता मिलेगी. केवल काम की तारीफ ही नहीं, बल्कि प्रमोशन और इंक्रीमेंट के चांसेस भी बढ़ जाएंगे. नई नौकरी मिलने की भी संभावना है.


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता.


Bollywood Movies 2022: 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के बाद अब इस फिल्म पर हुआ बवाल...