लखनऊ: समाजवादी पार्टी के टिकट से सिराथू का चुनाव जीत विधायक बनीं अपना दल (क) की नेता पल्लवी पटेल अचानक से बीमार हो गईं. पल्लवी पटेल बुधवार की तबीयत अचानक से बिगड़ गई और वह अपने आवास में गिर गईं, इस वजह से उनके सिर में चोट आ गई है. लोगों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक, वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा-शफीकुर्र रहमान बर्क


बुधवार से शुरू हुईं जांचें, रिपोर्ट्स नॉर्मल
मेंदाता अस्पताल ने एक बुलेटिन जारी करते हुए बताया है, 'विधायक पल्लवी पटेल की मंगलवार रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई. अचानक बेहोश हो जाने के कारण डॉ. पल्लवी पटेल को मेदांता लखनऊ हॉस्पिटल में गहन चिकित्सा कक्ष आईसीयू में भर्ती किया गया है.' अस्पताल के मुताबिक, बुधवार को उनकी कई प्रकार के टेस्ट शुरू किए गए हैं और रिपोर्ट्स अभी तक नॉर्मल आई हैं. फिलहाल, पल्लवी पटेल एक्सपर्ट्स की टीम की निगरानी में हैं और उनकी कंडिशन अंडर कंट्रोल है. 


Azam Khan के बेटे अब्दुल्ला आजम से 6 घंटे चली ED की पूछताछ, जौहर ट्रस्ट में फंडिंग को लेकर पूछे गए सवाल


डॉक्टर्स की निगरानी में हैं पल्लवी
हॉस्पिटल द्वारा जारी किए गए बुलेटिन में कहा गया है कि पल्लवी पटेल न्यूरो एक्सपर्ट्स की निगरानी में हैं. न्यूरो डिपार्टमेंट के सीनियर डॉक्टर्स लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. 


2022 में बनीं विधायक
अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल 2022 में सिराथू की विधायक बनीं. उन्होंने प्रदेश के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य को शिकस्त दी थी.


WATCH LIVE TV