प्रमोद कुमार/अलीगढ: जमीन जायदाद का विवाद कितना भयानक होता है, एक बार फिर यह देखने को मिला है. अलीगढ़ में संपत्ति के लिए अपनों ने अपनों का ही कत्ल कर दिया. बताया जा रहा है कि संपत्ति के बंटवारे को लेकर पति की तेरहवीं वाले दिन पत्नी व उसकी बेटी की देवरों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. एसएसपी सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मां और बेटी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए हैं. वारदात थानां गोंडा के गांव कैथल की मणि की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वारदात के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ''थाना गोंडा से सूचना प्राप्त हुई. कैथल की मढ़ी एक महिला उम्र करीब 55 वर्ष एवं उसके द्वारा एक मुँहबोली बेटी जो उसने गोद ली थी,जिसकी उम्र लगभग 22 वर्ष है, इनकी हत्या कर दी गई. मौके पर पता चला कि जो मृतिका है, इसके पति की मृत्यु कुछ दिन पहले हुई थी. तेरहवीं के दिन ही देवर और अन्य लोग हैं. आरोपियों का नाम धर्मवीर और राकेश बताया जा रहा है.  ''


यह भी पढ़ें: दिल्ली में दवाओं के अलावा दूसरी वस्तुओं की ऑनलाइन डिलेवरी पर रोक, G-20 पर पुलिस की एडवाइजरी


वारदात की वजह संपत्ति एवं उसके बंटवारे से संबंधित बताया जा रहा है. इस वारदात पर मौके पर पहुंचकर तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौके पर जो सच है उनको एकत्रित किया है जो आरोपीगढ़ है जो महिला के देवर आदि हैं, इनके विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं. इस सनसनीखेज हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस मर्डर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि लोग जमीन जायदाद के लिए किस तरह खून के प्यासे हो जाते हैं.


Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?