Sitapur News :​ यूपी के सीतापुर में गांव के बाहर नदी के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इसमें प्रेमी का शव पेड़ से लटकता मिला है, जबकि प्रेमिका का शव उसी जगह जमीन पर पड़ा मिला. बताया गया है कि दोनों के बीच पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है. सूचना मिलते ही एएसपी उत्तरी सहित भारी पुलिस बल के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के 3 बच्‍चे हैं. वहीं, शादीशुदा प्रेमी के भी 2 बच्‍चे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला हरगांव थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक को गांव की ही एक महिला से प्‍यार हो गया. पुलिस के मुताबिक, दोनों मंगलवार को बाइक से दवा लेने के बात कहकर घर से निकले थे. दवा लेकर आते समय रास्‍ते में बाइक खड़ा कर युवक खेत देखने चला गया. इसके बाद महिला भी युवक के पीछे-पीछे खेत की ओर चली गई. 


पेड़ से लटकता मिला शव 
देर रात दोनों के घर नहीं आने पर परिवार के लोगों ने तलाशी शुरू की. इस दौरान गांव के बाहर नदी के किनारे लगे पेड़ से युवक का शव लटकता मिला. वहीं, जमीन पर महिला का भी शव पड़ा मिला. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 
  
घरेलू परेशानियों के चलते उठा लिया कदम   
एएसपी उत्‍तरी प्रकाश कुमार के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के पति की मौत 2 साल पहले हो गई थी. पति की मौत के बाद से गांव में अकेली रह रही थी. इसी बीच गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चलने लगा. पुलिस के मुताबिक, दोनों में पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रथमदृष्‍टया लग रहा है कि दोनों ने घरेलू परेशानियों के चलते आत्महत्या कर ली. महिला के 3 बच्‍चे हैं. वहीं, महिला के प्रेमी भी शादीशुदा है, उसके 2 बच्‍चे हैं. 


Watch: पुलिसवालों ने दुकानदार से दिखाई गुंडाई, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल