प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: ठठिया थाना क्षेत्र के दललेपुर सिमरिया गांव में जवान सुनील कुमार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. बीते बुधवार को परेड करने के दौरान जवान की ह्रदय गति रूकने से निधन हो गया था. जिसके बाद गुरुवार को जवान का पार्थिव शरीर पैतृक गांव लाया गया, जिसके बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई. डीएम-एसपी, जनप्रतिनिधियों समेत ग्रामीणों ने जवान के अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. बाद में गांव में ही पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

46 आर्म यूनिट में जेटी कॉस्टेबल के पद पर कार्यरत 
ठठिया थाना के उमर्दा चौकी क्षेत्र के दललेपुर सिमरिया गांव निवासी सुनील कुमार (30) साल 2014 में सेना में भर्ती हुए थे. वह बटालियन 46 आर्म यूनिट में जेटी कॉस्टेबल के पद पर कार्यरत थे. उनकी तैनाती पंजाब के अमृतसर भारत-पाकिस्तान सीमा पर थी लेकिन, वर्तमान समय में वह राजस्थान के बीकानेर में सेना के विशेष प्रशिक्षण के लिए भेजे गए थे. 


बीकानेर में कर रहा था विशेष ट्रेनिंग
सुनील कुमार करीब 6 माह से बीकानेर में विशेष ट्रेनिंग कर रहे थे. बीते बुधवार की सुबह परेड करने के दौरान ह्रदय गति रूकने की वजह से जवान की मौत हो गई थी. गुरुवार को यूनिट के जवान सुनील कुमार का पार्थिव शरीर लेकर उनके पैतृक गांव पहुंचे. शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जवान के अंतिम दर्शन के लिए शव को उनके घर के बाहर रखा गया. डीएम राकेश कुमार, एसपी प्रशांत वर्मा समेत जनप्रतिनिधियों ने जवान को श्रद्धाजंलि दी. बाद में गांव में ही राजकीय सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के दौरान लोग भारत माता की जय नारे लगा रहे थे. इस दौरान हर किसी की आंखें नम दिखीं.


Gold Silver Rate: धनतेरस से पहले यूपी में सस्ता हुआ सोना-चांदी, चेक करें लखनऊ में 10 ग्राम गोल्ड का भाव


WATCH LIVE TV