पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले बदमाशों ने डकैती की बड़ी घटना का अंजाम दिया है. यहां के एक सपा नेता के घर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सपा नेता के परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिए और फरार हो गए. घटना से मेरठ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 मिनट तक बंधक बनाकर लूट की वारदात को दिया अंजाम 
गंगा नगर थाना क्षेत्र के मवाना रोड स्थित अमन विहार निवासी श्रवण चौधरी की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान हैं. वह अपने बेटे और पुत्रवधू के साथ सो रहे थे. मंगलवार की सुबह 5:30 बजे बदमाश घर में घुस गए.बदमाशों ने श्रवण को बंधक बना लिया. इसके बाद ऊपरी मंजिल पर बेटे और पुत्रवधू के दरवाजे खुलवाए. बेटे और पुत्रवधू भी दौड़े तो बदमाशों ने उनको भी बंधक बना लिया. पूरे परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने पीटा और फिर घर में रखे सामान की जानकारी ली. बदमाशों ने करीब 30 मिनट तक घर खंगाला और फिर धमकी देकर आसानी से फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद सपा नेता ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. 


क्या कहना है पुलिस का? 
एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही घटना का खुलासा भी कर दिया जाएगा, लेकिन बड़ी बात की है कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में सर्दी की दस्तक के साथ ही अपराधिक वारदातों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. दिन निकलते ही डकैती की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. बदमाशों ने एसएसपी रोहित सजवान को खुलेआम चुनौती दी है. अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक इस घटना का खुलासा कर पाएगी. एसएसपी रोहित सजवान ने डकैती के खुलासे के लिए टीमें गठित की.