ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के शिव नादर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को एक छात्र ने एक छात्रा की गोली मारकर हत्‍या कर दी. इसके बाद छात्र ने खुद को भी गोली मार ली. छात्र और छात्रा दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक छात्र अमरोहा का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं, मृतक छात्रा कानपुर की बताई जा रही है. घटना के बाद यूनिवर्सिटी परिसर में सन्‍नाटा पसर गया. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस दोनों शव को कब्‍जे में लेकर जांच में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीए अंतिम वर्ष का छात्र है मृतक 
ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित मशहूर शिव नादर यूनिवर्सिटी में हुई गोलीबारी के बाद पूरे कैंपस में दहशत फैल गई. यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर के छात्र अनुज ने साथ ही पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी और फिर हॉस्टल के कमरे में जाकर खुद को भी गोली मार जान दे दी.


कुछ देर बात की, गला मिला फिर मार दी गोली 
डीसीपी शाद मियां खान का कहना है गोली मारने वाले छात्र अनुज ने छात्रा के साथ डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और गले मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. 


पहले से प‍रचित थे दोनों 
इसके बाद अनुज ने अपने हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली. इसकी मौके पर मृत्यु हो गई. दोनों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है. अनुज और मृतक छात्रा पूर्व से एक दूसरे के अच्छे मित्र थे जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था.


कासगंज में युवक ने प्रेमिका को जिंदा जलाया 
वहीं, यूपी के कासगंज में प्‍यार में असफल नाबालिग युवक ने एक किशोरी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. किशोरी की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया गया कि कुछ दिन पहले ही नाबालिग किशोरी की शादी तय हो गई थी. इससे नाराज युवक ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.