अंबेडकरनगर: अंबेडकरनगर की पांच विधानसभा सीटों पर 3 मार्च को वोटिंग होगी. इसी को लेकर राजनैतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी क्रम में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अम्बेडकर नगर पहुंच. जहां उन्होंने जिले की टांडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कपिलदेव वर्मा के समर्थन एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा शासन में प्रदेश में ईद, बकरीद पर 24 घंटे बिजली मिलती थी, लेकिन कांवड़ यात्रा पर रोक लगाती थी. लेकिन योगी सरकार आने के बाद बिना भेदभाव के ईद और कांवड़ यात्रा के लिए भी 24 घंटे लाइट देने का काम किया है. सरकारी योजनाओं का लाभ मुस्लिम बेटी और हिंदू मां सभी को दिया जाता है. 


उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमें आपस में लड़ना चाहती है. उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार सरदार पटेल का अपमान करती है और पटेल की जगह जिन्ना की मूर्ति लगवाना चाहती है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में बिना भेदभाव के सभी समुदायों को बिजली, पक्का मकान और सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. 


उन्होंने कहा कि इस भर फिर भाजपा की सरकार बनी तो बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी गरीब पात्रों को पक्का मकान, पेंशन का लाभ एक हजार से बढ़ाकर डेढ़ हजार रुपये, गरीब बेटियों के विवाह के लिए अब एक लाख रुपये सरकार देगी. उन्होंने भाजपा के पक्ष में आने वाली 3 मार्च को मतदान करने की अपील की. 


WATCH LIVE TV