धनंजय भदौरिया/एटा: शहर में लगातार हो रही एक के बाद एक चोरी और लूट से हड़कंप मच गया है. लोगों में दहशत का माहौल है. शातिर चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है. खुले आम चोर पुलिस को चकमा देकर लगातार घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. इससे लगता है कि एटा पुलिस को चोर खुली चुनौती दे रहे है. कोतवाली नगर क्षेत्र में चार दिन पहले हुई एटीएम से बड़ी चोरी का खुलासा पुलिस कर नहीं पाई थी, तब तक बीती रात कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित खेमका पेट्रोल पंम्प पर खड़े बीयर से भरे ट्रक से करीब 200 पेटी बीयर रस्सा काटकर चोर फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार हो रही चोरियों से उठे सवाल
एटा पुलिस ने चार दी पूर्व हुई घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाई थी कि तब तक शुक्रवार रात बीयर के ट्रक से रस्सा काटकर लगभग 200 पेटी बीयर चोरी का मामला सामने आया है. बीयर के ट्रक चालक अनुज ने बताया कि शुक्रवार को अलीगढ़ स्थित बीयर फैक्ट्री से ट्रक में बीयर की 1400 पेटी भरकर एटा लेकर आये थे. 


यह भी पढ़ें: Ayodhya:राम मंदिर निर्माण के लिए अनुष्ठान, 8000 वैदिक विद्वान होंगे शामिल
सीसीटीवी से मिला सुराग
रात होने कारण एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित खेमका पेट्रोल पंम्प पर ट्रक खड़ा करके ड्राइवर और केंडक्टर सो गए. इसी दौरान चोरों ने मौका पाकर ट्रक का रस्सा काटकर लगभग 200 पेटी बीयर चुराकर फरार हो गए. इसकी सूचना सुबह 7 बजे जागने के बाद चालक ने देखा तब 112 नंबर पुलिस को दी मौके पर पहुंची. 112 नंबर और कोतवाली नगर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करके ड्राइवर और कंडेक्टर से पूछताछ की. पुलिस वहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.