अलीगढ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. यहां बीती रात चोरों ने बन्ना देवी पुलिस स्टेशन से महज चंद कदम दूर मंदिर में घुसने का प्रयास किया. इससे पहले भी इस मंदिर में अराजकतत्वों ने मूर्तियों को खंडित करके माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया था. शहर की मेयर ने 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम पुलिस प्रशासन को दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल बीती रात मंगलवार को यूपी के अलीगढ़ में चोरों ने मंदिर में चोरी करने की असफल कोशिश की. हैरानी की बात यह है कि मंदिर बन्ना देवी थाना इलाके के रसलगंज में स्थित है और पुलिस स्टेशन कदम भर की दूरी पर ही है. इस घटना के बाद फिलहाल माहौल फिर बिगड़ चुका है. बताया जा रहा है कि अब हिंदू संगठनों के साथ बीजेपी के भी नेताओं में भी आक्रोश है. वहीं BJP से अलीगढ़ की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं हुई तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 


मंदिर से चोरी की कोशिश 
जानकारी के अनुसार चोरों ने मंदिर का लेंटर काटकर मंदिर में घुसने की कोशिश की थी लेकिन चोर इसमें असफल रहे. इसी के साथ हैरान करने वाली बात यह है कि मंदिर बन्ना देवी थाने से मात्र सौ कदम की दूरी पर है इसके बाद भी चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया है. आरोप है कि इससे भी पहले इसी मंदिर में चोरों ने माहौल बिगाड़ने के लिए भागवान की मूर्तियों को भी खंडित किया था. फिलहाल इस घटना से एक बार फिर माहौल गरमा गया है. 


पूर्व मेयर ने दी चेतावनी 
बीजेपी से अलीगढ़ की पूर्व मेयर शकुंतला भारती चेतावनी देते हुए कहा है कि मैं प्रशासन से मांग करती हूं नगर निगम के कैमरे के द्वारा उस अपराधी को पकड़ा जाए अन्यथा मंदिर कमेटी और हम लोगों में आक्रोश है. मंदिरों को आए दिन निशाना बनाया जा रहा है. 24 घंटे में अपराधियों की गिरफ्तारी ना होने की स्थिति में करेंगे आंदोलन मुस्लिम.


पुलिस ने किया मामला दर्ज 
घटना से माहौल बिगड़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जनता को आक्रोश में देख अब पुलिस ने पड़ताल को तेज करते हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी भी खंगालने शुरू कर दिए हैं.   


Watch: कोटद्वार में भारी बारिश से घरों में घुसा नदी-नालों का पानी, सड़कों पर सैलाब