राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बहराइच ( Bahraich ) थाना फखरपुर क्षेत्र के परसेंडी गांव निवासी एक युवक को पुलिस ने तीन दिन पहले शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया था. वहीं, बीते शुक्रवार की शाम को युवक को जमानत मिल गई. इसके बाद जेल से छूटा युवक परिजनों को बदहवास हालात में मिला, जिसे गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित युवक के शरीर पर चोटों के निशान भी हैं. वहीं, पीड़ित के भाई ने बताया कि उसके खिलाफ 151 की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया था, जो बदहवास हालत में मिला है. परिजनों ने पुलिस पर थर्ड डिग्री टार्चर का संदेह जताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने शांतिभंग में भेजा था जेल
आपको बता दें कि फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसेंडी निवासी 32 साल के विजय कुमार सिंह को बीते 17 जनवरी को फखरपुर पुलिस ने शांतिभंग की धाराओं में जेल भेज दिया था. आरोप है कि विजय का अपने चचेरे भाई से विवाद हुआ था. इसके बाद पुलिस ने शांतिभंग के मामले में एक्शन किया था. जानकारी के मुताबिक विजय के भाई कौशल कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जमानत मिली.


जेल से कुछ दूरी पर घायल अवस्था में मिला युवक
आपको बता दें कि घायल युवक के परिजन जब भाई को लेने जेल गए, तो जेल कर्मियों ने विजय की हालत गंभीर होने की सूचना दी. इसके बाद सभी जेल से कुछ दूरी पर गए, तो विजय घायल अवस्था में मिला. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक के सिर और कान के पास गहरे जख्म हैं. ज्यादा चोट लगने के चलते युवक को होश नहीं आ सका है. वहीं, पीड़ित के भाई ने पुलिस पर थर्ड डिग्री के टार्चर का संदेह जताया है. फिलहाल, युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.