Free Beer Offer for Mobile Shopping : भदोही : यूपी के भदोही जिले में एक दुकानदार को होली धमाका ऑफर भारी पड़ गया. उसने होली पर बंपर सेल के लिए एक एंड्रायड मोबाइल खरीदने पर दो बीयर की केन देने का ऑफर दिया था. इसके बाद दुकान में लाइन लग गई.लेकिन इसकी भनक पुलिस को भी लग गई औऱ वो उसे उठा ले गई. 
भदोही पुलिस का कहना है कि कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड में भीड़भाड़ बाजार में एक मोबाइल शॉप पर भीड़ उमड़ी थी. इसको लेकर शहर में जगह-जगह पर्चे भी बांटे गए थे, जिसमें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मोबाइल खरीद पर दो बीयर की बोतल मुफ्त में देने का ऐलान किया गया था. यह कार्य सार्वजनिक कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बना. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार को जेल भेज दिया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय सेठ का कहना है कि चौरी रोड के रेवड़ा परसपुर में RK मोबाइल सेंटर के मालिक राजेश मौर्य ने ये स्कीम निकाली थी. इसके लिए पोस्टर पर्चे और स्पीकर के जरिये एनाउंस भी कराया गया था.


इसमें दो हजार रुपये से ज्यादा के मोबाइल खरीदने पर बीयर की दो केन मुफ्त देने की योजना था.3 से 7 मार्च तक की इस स्कीम का फायदा लेने के लिए दुकान में लूट मच गई. मोबाइल सेंटर पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ने के बाद कुछ लोगों ने इसकी शिकायत भी की. इसमें राजेश मौर्य पर दुकान में एक मोबाइल खरीदने के साथ बीयर की दो केन देने का अनैतिक काम की जानकारी दी गई.


 


WATCH: गाजर के साथ गंदा काम कर रहे थे सब्जी वाले, किसी ने वीडियो कर दिया वायरल