हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है.जहां एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के दुर्घटनग्रस्त  हो गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं गंभीर रूप से घायलों को मेरठ  मेडिकल भर्ती करवाया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्थि विसर्जन कर लौट रहे थे घर
हापुड़ में सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में हुए घायलों की जानकारी के अनुसार वह लोग ब्रजघाट से अस्थि विसर्जन कर  वह वापस अपने घर हरियाणा के जिला रोहतक  लौट रहे थे. तभी रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.  हादसे मे मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.हादसे में मृतकों की शिनाख्त सूरज 32 वर्ष निवासी जींद हरियाणा, दया सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी रोहतक हरियाणा के रूप में हुई है. 


हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने किया रेस्क्यू 
सुरक्षाकर्मी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें गांव सिखेड़ा स्थित हाईवे पर i20 कार के फ्लाईओवर की दीवार से टकराने की सूचना मिली थी. जिस पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.  रेस्क्यू कर गाड़ी में फसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला  और उपचार के लिए मेरठ के मेडिकल में भर्ती करवाया.पुलिसकर्मी शैलेंद्र सिंह ने जानकारी दी की हादसे  के वक्त  गाड़ी में पांच लोग सवार थे. जिनमें दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.