बांदा: उत्तर प्रदेश के Banda जिले से शर्मसार का देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो दरिंदों ने घर से बाहर निकली नाबालिग बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने जंगल में लेजाकर गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया. पीडिता में जब इस घटना की जानकारी परिजनों को दी, तो उनके होश फाख्ता हो गए. बच्ची के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
यूपी के बांदा जिले के बिसंडा थाना इलाके के एक गांव में रहें वाली नाबालिक बच्ची को उसके पिता ने घर में रखे अनाज को बेचने को लेकर डांट दिया था. इस बात से नाराज बच्ची अपनी शादीशुदा बहन के घर जाने के लिए रात के समय घर से अकेले ही निकल गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची रास्ता भटक गई थी. तभी बाइक सवार दो युवक उसके पास आए और उसको लिफ्ट देने का बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया और उसको साथ ले गए.


जंगल में किया गैंगरेप 
नाबालिग बच्ची को मदद का झांसा देकर युवकों ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और उसको सुनसान जंगल में ले गए. वहां दोनों युवकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. बच्ची ने बमुश्किल घर पहुंचकर परिजनों को अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया. 


पुलिस हिरासत में दोनों आरोपी 
नाबालिग बच्ची के हुई घटना के बारे में उसके परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू की.  दबिश देने पर बांदा पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले पर DSP राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ हुई वारदात में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ की जा रही है. 


Ghaziabad Accident: गाजियाबाद-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, कई घायल