प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पूरे प्रदेश में एसटीएफ ने फैलाया जाल  फैला दिया है. अब तक उठाये गए लोगों ने कई अहम राज खोले हैं. बताया जा रहा है कि अतीक का बेटा अशद हत्या के बाद शाइस्ता से मिलने पहुंचा था. चकिया इलाके के मुन्ना ने एसटीएफ को कई चौकाने वाली जानकारी दी है. हत्या के बाद तीन शूटरों के साथ असद चकिया इलाके में पहुंचा.हत्या के बाद मां से मिलकर वह फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदाकत ने उगले राज
वहीं उमेश पाल मर्डर केस में गिरफ्तार किए गए सदाकत को जेल भेज दिया गया है. स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती सदाकत को नैनी जेल के हाई सिक्यूरिटी बैरक में रखा गया है. सदाकत खान पर मुस्लिम हॉस्टल में रची गयी साजिश में मुख्य भूमिका निभाने का आरोप है. वह गिरफ्तारी के बाद भागने के प्रयास में घायल हो गया था. इसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है यूपी एसटीएफ के सामने उसने कई अहम राज खोले हैं.


गुड्डू मुस्लिम के घर 


शुक्रवार को भी प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी का बुल्डोजर गरजेगा. बताया जा रहा है कि चकिया इलाके में बुलडोजर बड़ी कार्रवाई करेगा. यहां गुड्डू मुस्लिम के घर पर चल बुल्डोजर चलाने की तैयारी है. चकिया के चक निरातुल स्थित घर को चिन्हित कर लिया गया है. हत्या के सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम बम बरसाते हुए नजर आ रहा है. 


यह भी पढ़ें: Umesh Pal Murder case : उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर ने किया सरेंडर, अरमान ने ही बरसाई थी गोलियां


एसटीएफ ने चकिया इलाके के मुन्ना को भी उठाया है. मुन्ना पर शूटरों को शरण देने का शक है. सूत्रों के मुताबिक मुन्ना ने कई अहम राज खोले हैं. हत्या के बाद शूटर मुन्ना के घर पहुंचे थे. दो शूटर अचानक मुन्ना के घर में घुसे और परिवारजनों की कनपटी पर बंदूक तान दी. शूटरों ने मुन्ना से रात का खाना मंगवाया था. बताया जा रहा है कि सुबह मुन्ना की बाइक लेकर शूटर फरार हुए थे. एसटीएफ अपराधियों की लोकेशन तलाशने में जुटी है.


WATCH: अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा तेज, जफर अहमद के बाद सफदर अली के घर पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी