Umesh Pal Hatyakand : प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड में माफिया अतीक अहमद का नाम सामने आया है. हत्‍याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद का परिवार फरार चल रहा है. इसी बीच अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटों के हिरासत में लिए जाने का मामला सामने आया था. इस पर अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन ने पुलिस पर अवैध तरीके से दोनों बेटों को गिरासत में लेने का आरोप लगाया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाइस्‍ता परवीन ने कोर्ट से लगाई थी गुहार 
दरअसल, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीजेएम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर नाबालिग बेटों एहजम और आबान की सलामती की गुहार लगाई थी. शाइस्‍ता ने प‍ुलिस पर आरोप लगाया था कि उनके बेटों को अवैध तरीके से गिरफ्तार किया गया है. वहीं, प्रयागराज पुलिस ने उनके नाबालिग बेटों की गिरफ्तारी से इनकार कर दिया था.  


सीजेएम कोर्ट ने मांगा था जवाब 
इस पर सीजेएम कोर्ट ने अतीक की पत्नी शाइस्‍ता की याचिका पर पुलिस से जवाब मांगा था. कोर्ट में शनिवार को धूमनगंज पुलिस की तरफ से दाखिल जवाब में बताया गया कि माफिया अतीक के दोनों बेटों को खुल्दाबाद स्थित बाल सुधार गृह में भेजा गया है. 


पुलिस ने चकिया कसारी मसारी से उठाया था 
उमेश पाल हत्याकांड के बाद दोनों बेटे संदिग्ध हालत में चकिया कसारी मसारी इलाके में पाए गए थे. नाबालिग होने के चलते दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. खुल्दाबाद स्थित बाल सुधार गृह के सुरक्षा इंचार्ज सुग्रीव कुमार सिंह ने बताया कि 2 मार्च को अतीक अहमद के दो बेटों को यहां पर पुलिस द्वारा लाया गया था. 



बाल सुधार गृह भेजा गया 


दोनों का बाल सुधार गृह में दाखिला भी दो मार्च को ही करा दिया गया था. पुलिस की तरफ से दाखिल रिपोर्ट के मुताबिक, अतीक अहमद के पूरे परिवार को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है. अतीक के दोनों बेटे एहजम और आबान नाबालिग हैं, इसलिए दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. 


WATCH: अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा तेज, जफर अहमद के बाद सफदर अली के घर पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी