उन्नाव: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज सोमवार को उन्नाव दौरे पर हैं. सांसद ने आवास पर मीडिया से बातचीत में उदयपुर घटना व खुद को जान से मारने की धमकी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि गुमनाम खत में हिंदूवादी कमलेश तिवारी की पत्नी, PM मोदी , योगी आदित्यनाथ के अलावा साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी देते हुए फोटो पर कट का निशान व टारगेट लिखा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद की जान के खतरे को लेकर सांसद ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व व अलगाववादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास'' के आधार पर जो विकास का मार्ग तय कर लिया है, उसमें जहर घोलने का प्रयास करके देश में अशांति करना चाहते हैं. उसी क्रम में कन्हैया की हत्या, अमरावती में उमेश की हत्या, कन्हैया और उमेश तक ही नहीं वो सीएम योगी और पीएम मोदी के साथ साक्षी महाराज तक कितनों को धमकी देते हैं.


उन्होंने आगे कहा कि धमकियां तो पहले भी मिलती रही हैं लेकिन अब जो धमकी मिली है वह चिंता का विषय है. जो आतंकी संगठन देश मे सक्रिय हैं, योजनाबद्ध तरीके से देश में अशांति का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है. मैं उन्नाव से सांसद हूं, उन्नाव-कानपुर एक है, दोनों एक हैं. बीच मे गंगा जी हैं ख़ंजर को यहां से धार दी गई. यहीं के लोगों ने पहले हमें बम से उड़ाने की धमकी दी गयी थी. आतंक की बहुत गहरी जड़ें उन्नाव कानपुर में हैं. अपनी सुरक्षा को लेकर और अलगाववादी संगठनों पर कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात करूंगा.


Watch LIVE TV


.............................