unnao murder case: दोपहर घर से खेत चारा लेने निकली युवती का खेत में अर्धनग्न हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवती की ''लैगी'' से ही गला दबाकर हत्या की शंका जताई जा रही है . घटनास्थल पर मृतका के हांथ-पैर बंधे मिले है . इसके अलावा चेहरे पर खून के धब्बे के निशान मिले हैं. रेप के बाद हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है . SP सिद्धार्थ शंकर मीना ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार को दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं ASP शशिशेखर सिंह डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम व स्वाट टीम के साथ जांच की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर PM को भेज दिया और गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है . मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में FIR दर्ज कराई गई है.


असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय युवती बुधवार दोपहर लगभग एक बजे घर से लगभग तीन सौ मीटर दूरी पर खेत में पशुओं को चारा लेने गयी थी. लगभग दो बजे युवती की चाची भी चारा लेने खेत पहुंची तो चप्पल और घास पड़ी देखी. जिस पर युवती को आवाज लगाई. लेकिन युवती की आवाज ना मिलने पर आसपास देखा तो बगल के सरसों के खेत मे युवती का शव अर्धनग्न अवस्था मे पड़ा देखा. यह देख दंग रह गई और चीख पड़ी. युवती के दोनों हाथ गर्दन से उसकी ही लैगी से कसे मिले. शोर सुनकर स्वजन सहित गांव के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. 


सीओ संतोष सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच जांच की. शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. एसपी सिद्धार्थशंकर मीना ,एएसपी शशिशेखर सिंह घटना स्थल पर पहुंच जांच की. युवती के शव से उसके चप्पल और घास की गठरी लगभग 100 मीटर दूरी पर पड़े थे. हाथ पैर बंधे होने व चेहरे पर खून के निशान के साथ ही अर्धनग्न शव होने से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. डॉग स्क्वायड घटना से एक किलोमीटर दूर आम की बाग तक जाकर लौट आया था . पुलिस सर्विलांस व फॉरेंसिक टीम के जुटाए साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई कर रही है.


मृतका का मोबाइल घटना के राजफाश में अहम किरदार निभाएगा . युवती की चाची के अनुसार युवती के पास से मोबाइल मिला है. जिसे पुलिस अपने साथ ले गई है. ASP शशिशेखर सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है . उन्नाव में 30 घंटे के अंतराल में महिला अपराध की दूसरी बड़ी घटना हुई है .