राजेश मिश्रा/मीरजापुर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस मुक्त भारत का जो सपना देखा है, उसकी एक झलक यूपी विधान परिषद में दिखाई देती है. यहां कांग्रेस का एक भी सदस्य नहीं है. यूपी में कांग्रेस की जमीन भी नहीं बची है. यहां की जनता अच्छी तरह से जानती है, जब इनके पूर्वजों ने कुछ नहीं किया तो यह क्या करेंगे. ये बातें सोमवार को यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 
वह सोमवार को विंध्याचल धाम पहुंचे थे. माता के दर्शन करने के बाद कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराम कर रही है. यह उसकी पुरानी आदत है. इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का साजिश रचना पुरानी आदत है. सत्‍ता का भूत कांग्रेस पर से उतर ही नहीं रहा. 


तोड़ने वाले भारत जोड़ने की बात कह रहे 
विंध्याचल धाम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा मोदी जी की क्षमता और उनके प्रभाव का असर है. अब कांग्रेस का विवेक जागा है. भारत को तोड़ने वाले और बांटने वाले भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. 


मोदी के प्रभाव से जागा कांग्रेस का विवेक 
अनिल राजभर ने कहा कि यह अच्छी पहल हो रही है. यह मोदी जी का प्रभाव है कि कांग्रेस का विवेक जागा है. बता दें कि इससे पहले विंध्याचल धाम पहुंचे अनिल राजभर ने माता विंध्यवासिनी के दरबार में दर्शन पूजन कर मत्था टेक कर नमन किया. इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे. 


Watch: बरसों बाद बदली मकर संक्रांति का तारीख, जानें किस मुहर्त में दान-पुण्य करना रहेगा शुभ