अयोध्या: उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव में पिछड़ा वर्ग बेहद खास महत्त्व रख रहा है. यही कारण है कि बीजेपी अयोध्या में दो दिवसीय ओबीसी मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित कर रही है. यह बैठक कल 18 सितंबर से शुरू होगी,19 सितंबर को इस बैठक की समाप्ति होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 सितंबर को शामिल होंगे। 18 सितंबर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ओबीसी मोर्चा कार्यसमिति का उद्घाटन करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओबीसी मोर्चा कार्यसमिति के कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप अयोध्या में मौजूद हैं जो अपनी देखरेख में पूरी तैयारी खुद ही करवा रहे हैं. ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप का कहना है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में ओबीसी का बहुत महत्वपूर्ण रोल होगा. ऐसे में 2022 में पुनः बीजेपी की सरकार बने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने इसके लिए ओबीसी मोर्चा 403 विधानसभा में जाकर प्रदेश सरकार के कार्यों के बारे में उन लोगों को बताएगी.


लूटी हुई कार से गर्लफ्रेंड को घुमाने निकले थे आरोपी, पुलिस ने जाल बिछाकर ऐसे किया गिरफ्तार


10 करोड़ पिछड़े वर्ग के कल्याण के लिए सरकार ने क्या-क्या किया है यह जनता को जानना बहुत जरूरी है. कई सारी योजनाएं हैं जिसको केंद्र और प्रदेश सरकार ने विस्तार दिया है. इसको भी जनता को जानना जरूरी है. ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति में संकल्प लिया जाएगा कि प्रदेश के सभी पिछड़े वर्ग को बीजेपी से जोड़ने का कार्य किया जाएगा. अयोध्या में होने वाली ओबीसी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का संदेश पूरे प्रदेश में ओबीसी वर्ग के मान को बढ़ाएगी. 


WATCH LIVE TV