नितिश पांडेय/अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर भगवान की जन्मस्थली अयोध्या पहुंचे. जानकारी के मुताबिक दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को सीएम योगी पीएम नरेंद्र मोदी के 9 साल पूरे होने को लेकर जनसभा करने वाले हैं. सीएम की इस रैली को लेकर भरतकुंड जनसभा स्थल पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सीएम ने मणिराम दास जी की छावनी में महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर कुशल क्षेम ली. साथ ही सीएम ने सीएम ने श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि बीजेपी महाजनसंपर्क अभियान चला रही है और चूंकि अयोध्या का चुनावी महत्व भी है. लिहाजा, सीएम ने अयोध्या का जिम्मा खुद संभाला है. इसको लेकर सीएम एक रैली को संबोधित करेंगे. रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. अपने इस दौरे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कारसेवक पुरम श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से मुलाकात की और उनका हालचाल लिया. 


रात्रि भ्रमण पर निकले सीएम योगी
जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने बुधवार देर रात जनपद में रात्रि भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों की जमीनी हकीकत जानी. आयुक्त सभागार में समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने गुप्तार घाट और हाल ही में बने गुप्तार घाट पार्क का निरीक्षण किया. इसके बाद सीएम योगी बंधा होते हुए वे राम की पैड़ी पहुंचे. यहां चल रहे विकास कार्यों का सीएम ने जायजा लिया और अधिकारियों को कार्य तय समय सीमा में किए जाने के निर्देश दिए.


Mathura: बागेश्वर धाम के बाद एक और संत ने हिन्दू राष्ट्र पर भरी हुंकार, मथुरा में जुटे मठों के महारथी


इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या के सूरजकुंड पहुंचे. यहां उन्होंने विकास कार्यों का निरीक्षण किया. साथ ही सीएम ने लेजर शो का अवलोकन भी किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बारीकी से सभी कामों को देखा और अधिकारियों से जानकारी ली. इसके बाद दिशा-निर्देश भी दिए. इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के कई नेता शामिल थे, जिनमें प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सांसद लल्लू सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, विधायक वेद प्रकाश गुप्त, रामचंद्र यादव मौजूद रहे.


Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल