पीयूष गौड़/गाजियाबाद:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में कार चोरों के हौसले बुलंद हैं. लगातार गाजियाबाद के अलग-अलग स्थानों से कार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र का है जहां चोरों ने एक बड़े होटल के बाहर से खड़ी लग्जरी गाड़ी एंडेवर पर अपना हाथ साफ कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह में गाड़ी हुई गायब 
बीती 16 तारीख को लखनऊ के रहने वाले जैनेंद्र कुमार पाठक मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के संजय नगर इलाके में स्थित नामी होटल फॉर्चून इन में रुके थे. जहां होटल के स्टाफ ने इनकी गाड़ी होटल के बाहर बनी अपनी पार्किंग में खड़ी करवाई थी. वहीं, जब वह सुबह में करीब 7.30 बजे के आस-पास होटल के कमरे से ही देखा तो इनकी गाड़ी पार्किंग में खड़ी थी. इसके बाद जैनेंद्र पाठक नाश्ता करने के लिए नीचे आने लगे. फिर इनका प्लान चेंज हो गया. ये लोग जब होटल से बाहर आए तो वहां गाड़ी नहीं मिली. 


जब उन्होंने होटल प्रबंधन से इसकी शिकायत की तो उसने इन्हें किसी भी प्रकार से सहायता देने से मना कर दिया और अपनी गलती मानने से मना कर दिया जैनेंद्र कुमार पांडे ने होटल कर्मचारियों पर भी मिलीभगत का शक जाहिर किया है. होटल की सीसीटीवी में एक व्यक्ति सुबह 8:00 बजे के बाद गाड़ी ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 


क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं, इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र से एक एंडेवर गाड़ी के चोरी होने का मुकदमा दर्ज किया गया है . जिसमें सीसीटीवी और डिजीटल मैनुअल सर्विलांस के माध्यम से गाड़ी चोर की तलाश की जा रही है. शीघ्र ही घटना का अनावरण कर गाड़ी को बरामद किया जाएगा. 


Bhojpuri Song: शिल्पी राज और समर सिंह के कमर कमानी बा गाने पर CUTE गर्ल ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की हो रही तारीफ