नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में ऊर्जा मंत्री बाराबंकी जिले की विद्युत व्यवस्था की जमीनी हकीकत जानने बाराबंकी पहुंचे थे. मंत्री के औचक निरीक्षण के दौरान यहां की विद्युत व्यवस्था उन्हें पूरी तरह से ध्वस्त मिली. निरीक्षण के दौरान लाइट चली गई, जिसके चलते मंत्री को घंटों मोबाइल की रोशनी में उप केंद्र का निरीक्षण करना पड़ा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला? 
दरअसल बाराबंकी जिले में विद्युत व्यवस्था को लेकर लोग लगातार शिकायत कर रहे थे. जिले में कई क्षेत्रों से लोग आए दिन विद्युत विभाग को ट्वीट कर बिजली विभाग की लापरवाही को उजागर कर रहे थे. साथ ही अधिकारियों को फोन कर क्षेत्र में हल्की बारिश या अन्य खराबी के चलते कई-कई घंटे विद्युत व्यवस्था सप्लाई बंद होने को लेकर शिकायत कर रहे थे. इसके बाद विद्युत समाधान सप्ताह के दूसरे दिन योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री व प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा बाराबंकी में विद्युत व्यवस्था को लेकर औचक निरीक्षण करने पहुंचे. 


घंटों मोबाइल की रोशनी में करना पड़ा निरीक्षण
वहीं ऊर्जा मंत्री के निरीक्षण के दौरान बाराबंकी जिले की विद्युत व्यवस्था खुलकर उनके सामने आई. ऊर्जा मंत्री एके शर्मा जब बड़ेल उपकेंद्र पर निरीक्षण कर रहे थे तो उस दौरान विद्युत सप्लाई गायब रही. विद्युत मंत्री एके शर्मा को घंटों मोबाइल की रोशनी में बड़ेल उपकेंद्र का निरीक्षण करना पड़ा. निरीक्षण के दौरान लाइट गायब होने पर विद्युत मंत्री ने अधिकारियों को कड़ी फटकार भी लगाई, जिसके बाद उन्होंने जिले में रोस्टर के हिसाब से सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई देने के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए.


New Bhojpuri Song 2022: नवरात्रि 2022 से ठीक पहले खेसारी लाल यादव बने पंडा, दे रहे मईया के पंडाल में पहरा 


Bhojpuri Video:खेसारी के "लईह बंगलिया से दवईया" गाने पर CUTE Girl ने पिंक साड़ी में मचाया धमाल