भदोही : लोकगायिका व 'यूपी में का बा' फेम नेहा सिंह राठौर का एक और नया वीडियो सामने आया है. इस बार नेहा सिंह राठौर ने यूपी के भदोही जिले की एक महिला के पक्ष में आवाज उठाते हुए सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से न्‍याय दिलाने की मांग की है. महिला का आरोप है कि उसे उसकी कीमती जमीन से बेदखल कर उसपर कब्‍जा कर लिया गया है. फिलहाल नेहा सिंह राठौर का यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, भदोही के जयरामपुर की रहने वाली किरन सोनकर सोमवार को अकबरपुर पहुंची. यहां उन्‍होंने लोकगायिका नेहा सिंह राठौर से मुलाकात की. महिला के मुताबिक, वह लंबे समय से अपने बच्‍चों के साथ जमीन पर घर बनाकर रह रही थीं. कुछ दिनों पहले वहीं के प्रभावशाली लोगों ने उसे बेदखल कर जमीन पर कब्‍जा कर लिया. आरेाप है कि अब वह भदोही बस स्‍टेशन पर रहने को मजबूर है. इतना नहीं नही आरोप है कि उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. 


मामले में दो बार हो चुकी है जांच 
वहीं, भदोही के जिलाधिकारी गौरांग राठी का कहना है कि पूर्व में दो बार इस प्रकरण की जांच कराई जा चुकी है. जांच में पाया गया कि महिला जौनपुर की रहने वाली है. इतना ही नहीं जिस जमीन पर कब्‍जा होना बता रही है, वह उसमें किराये पर रह रही थी. किराया न देने पर मकान मालिक से उसका विवाद हो गया. 


बोले जिलाधिकारी 
डीएम ने बताया कि जांच के बाद मैंने उक्‍त महिला से खुद बात की. डीएम ने बताया कि महिला को कल साक्ष्‍य पेश करने के लिए बुलाया गया है. अगर महिला की ओर से साक्ष्‍य पेश किया जाता है कि वह भदोही की ही रहने वाली है और आवास के लिए पात्र है तो उसे आवास उपलब्ध कराया जाएगा. 


Watch: क्यों और कैसे शुरू हुआ भारत में IPL, देखें इनसाइड स्टोरी