श्रवण शर्मा/शामली : शामली के कांधला चेयरमैन पद के दावेदार ने वोटरों को रिझाने के लिए एक ट्रक मुर्गा बंटवा दिया. मुर्गा लेने के लिए स्‍थानीय लोगों की लंबी लाइन लग गई. क्षेत्र में वोट के बदले मुर्गा बांटने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने पर अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चर्चा का विषय बना पूर्व चेयरमैन का यह कारनामा 
दरअसल, पूर्व चेयरमैन रहे हाजी सलाम इस बार भी कांधला चेयरमैन पद के दावेदार हैं. बताया जा रहा है कि कांधला थाना क्षेत्र में वोटरों को रिझाने के लिए पूर्व चेयरमैन हाजी सलाम ने मंगलवार को  एक ट्रक भर कर मुर्गा मंगवाया और घर-घर जाकर कस्बे के एक-एक आदमी को मुर्गा दिया. यह मामला अब चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं वोटरों को रिझाने के लिए बांटे गए मुर्गे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


वोट दिलाने में कितना होगा असरदार 
स्थानीय निवासी हरुन ने बताया कि पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने अपने कार्यकाल के दौरान काफी अच्छा काम किया है. वोटरों को रिझाने के लिए ही आज वह घर-घर मुर्गा बंटवा रहे हैं. मुर्गा उनको वोट दिलाने में कितना सक्षम होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन स्थानीय लोग जो मुर्गा लेकर जा रहे हैं वह हाजी इस्लाम का गुणगान कर रहे हैं. 


कहा, लोगों का कर्ज चुकाने की कोशिश 
वहीं, चेयरमैन प्रत्याशी का कहना है कि यह सब जनता का कर्ज था जो चुकाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन चुका नहीं जाएगा. चुनाव कब होगा यह किसी को पता नहीं मैं केवल लोगों का कर्ज चुकाने के लिए मुर्गा बांट रहा हूं. लोगों का प्यार है जो इतनी बड़ी संख्‍या में यहां पहुंचे हैं.