महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां के कोल्हुई थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारात जा रहे थे कार सवार 
दरअसल नौतनवा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया बाजार से बारात जा रही थी. उसी बारात में स्विफ्ट कार से 5 लोग सवार होकर जा रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि कार में तेज ध्वनि से गाना बजाते हुए पूरी स्पीड में जा रहे थे. जैसे ही पिपरा परसौनी गांव के आगे मोड़ पर पहुंचे ही थे कि कार अनियंत्रित होकर पीडब्ल्यूडी हाईवे पर लगी एक बोर्ड से टकराई, उसके बाद गड्ढे में गिरी फिर पेड़ से टकरा गई.


दो लोगों की मौके पर हुई मौत 
टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार में बैठे 5 लोगों में से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. घायलों को सीएससी लक्ष्मीपुर भर्ती कराया गया जहां से एक गंभीर रूप से घायल को गोरखपुर में कॉलेज रेफर कर दिया गया है. सीओ फरेंदा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए . जिनमें से एक का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.


WATCH LIVE TV