कानपुर:जिस तरह से कानपुर में लॉकर चोरी की घटनाएं हो रही हैं ऐसा लगता है कि कानपुर औद्योगिक नगरी नहीं बल्कि लॉकर चोरों की नगरी बनती जा रही है. बैंकों में लॉकर ग्राहक अपने सामान को सुरक्षित रखने के लिए किराए पर लेते हैं, लेकिन लॉकर में रखी उनकी खून पसीने की जीवन भर की कमाई लॉकर ही निगल जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कमिश्नर से की शिकायत 
अप्रैल महीने में 11 लॉकरों से गायब हुए सोने चांदी का मामला सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया प्रबंधन ने मुआवजा देकर निपटाने की कोशिश की. बावजूद इसके अभी भी लॉकर सोने चांदी हीरे मोती के जवाहरात निगल रहे हैं. आज परेशान हाल ग्राहक पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे. तीन पीड़ित बैंक ग्राहकों ने पुलिस कमिश्नर से अपना दर्द बयां किया और इस मामले में बैंक प्रबंधन की उदासीनता और गैर जिम्मेदार रवैया बताया. पुलिस कमिश्नर ने पूरी गंभीरता से परेशान हाल लोगों की बात सुनी और इस पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.


लॉकर में रखी जमा पूंजी गायब थी
अजय गुप्ता, राजेश मिश्रा, रमेश खन्ना यह तीन अलग-अलग नाम जरूर है, लेकिन इनकी कहानी एक जैसी है. बैंकों पर भरोसा करके इन्होंने अलग-अलग बैंकों में लॉकर किराए पर लिया. किराए पर लिए गए लॉकर में इन लोगों ने अपनी जीवन भर की पूंजी जमा कर दी, लेकिन जब इन्हें जरूरत पड़ी तो इनकी लॉकर में रखी जमा पूंजी गायब थी.


पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को लोग कर रहे खूब पंसद, 'छलकता हमरो जवनिया' बनाया यह रिकॉर्ड


कानपुर शहर में करीब एक साल से लॉकर चोरी की घटनाये सामने आ रही हैं. बैंक में मध्यमवर्गीय परिवार, व्यापारी और नौकरी पेशा लोगों ने अपनी पूंजी सुरक्षित जानकर रखी थी, लेकिन इसके गायब होने की सूरत में अब ये बेहाल हैं. इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने बड़ा सख्त रुख अपनाया है. पुलिस ने इस मामले की विस्तृत जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है.उन्होंने कहा कि लॉकर से सामान गायब होने से बैंकों पर भी बड़े सवाल उठ रहे हैं. लॉकर अब तक भरोसे के प्रतीक होते थे, लेकिन अब लाकर में सोना चांदी रखने वाले इससे कतराने लगे हैं.


खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किचन में मटकाई जमकर कमर, वीडियो मचा रहा धमाल