अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा शहर के चौबिया इलाके से दारोगा की दर्दनाक मौत की खबर सामने आ रही है, जहां रात में चौकी पर गस्त कर रहे थाना प्रभारी की कूलर से आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर आलाधिकारी कर्री चौकी पहुचें मगर दारोगा की तब तक तड़प-तड़प कर जान निकल चुकी थी. मर्तक का नाम विजय सिंह व रहने वाले कानपुर देहात के बताए जा रहे हैं, फिलहाल जानकारी मिलने के बाद मर्तक का परिवार इटावा पहुंच रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गस्त करके लौटे थे दारोगा 
बताया जा रहा है कि देर रात चौबिया इलाके के कर्री चौकी पर गस्त कर चौकी इंचार्ज के साथ लौट रहे थे दारोगा विजय सिंह, चौकी पहुंचते ही दारोगा चलते कूलर से आ रहे करंट के संपर्क में आ गए जिसके बाद उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और पूरी रात दरोगा की लाश चौकी पर ही पड़ी रही. 


रात भर चौकी पर पड़ी रही लाश
हाल ही बने नए दारोगा विजय सिंह की लाश पूरी रात चौकी पर ही पड़ी रही, प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह तक मौत की खबर आलाधिकारी व परिवारजनों तक पहुंची मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. 


बारिश के मौसम में रहे बिजली के तारों से दूर


 मानसून का सीजन शुरू हो चुका और सबसे ज्यादा बिजली से मौत के मामले भी बारिश में ही देखने को मिलते हैं. कई बार मौत का कारण सिर्फ बरसात के पानी में दौड़ रहा करंट होता है, बीते वक्त में भी हमें एसे कई मामले देखने को मिले हैं जिनमें लोग करंट का शिकार बने हैं. जितना भी हो सके अपने बच्चों व परिवार के हर इंसान को बरसात में संभल कर चलने को बोले और बिजली के खंबों, खुले ट्रैन्स्फॉर्मर से दूर