ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: परिवहन विभाग किस कदर यात्रियों के जीवन के साथ खिलवाड कर रहा है. इसकी एक बानगी देखने को मिली. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सरकारी रोडवेज बस की हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई है. इस वीडियो में दिख रहा है की ड्राइवर के पीछे बैठे यात्री ने कपडे की रस्सी से गियर को पकड़ रखा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्नाव से रायबरेली जा रही थी बस 
उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में यह हैरान कर देने वाला नजारा दिखाई दिया. यहां ड्राइवर के पीछे बैठा एक शख्स गियर को रस्सी से बांधकर थामे नजर आया. जाहिर है कि यह बस यात्रियों के लिए काफी जोखिम भरा है. जानकारी के मुताबिक यूपी रोडवेज की यह बस उन्नाव से रायबरेली जा रही थी. ऐसे में सवाल उठता है की अगर बस अनियंत्रित हो जाती या कपड़े की रस्सी हाथ से छूट जाती तो क्या होता. ऐसे में एक बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी.


Hapur: मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज, हापुड़ में आक्रोश के बाद मंदिर का गंगा जल से किया शुद्धीकरण


बीते दिनों रोडवेज बस रुकवाकर यात्री से पढ़ी थी नमाज
इस मामले पर उन्नाव के एआरएम जीसी वर्मा से बात की गई. उन्होंने बताया की यह बस उन्नाव डिपो की नहीं है. बहरहाल, बस किसी भी डिपो की हो इससे क्या फर्क पड़ता है. जरूरी यह है कि इस तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. यूपी रोडवेज की बसों से रोज लाखों यात्री सफर करते हैं. इस तरह की घटनाओं से लोगों के बीच यूपी रोडवेज की छवि खराब होगी. बीते दिनों बरेली से कौशांबी जा रही यूपी रोडवेज की बस रुकवाकर यात्री ने सड़क पर नमाज पढ़ी थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद चालक और परिचालक को निलंबित कर दिया गया था.


WATCH: रस्सी से थामी जा रहीं रोडवेज बस में यात्रियों की 'जिंदगियां', नहीं देखा होगा ऐसा चौंकाने वाला नजारा