बाराबंकी : यूपी के बाराबंकी जिले में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. जनपद में हर तरफ बड़ी-बड़ी होर्ल्डिंग्‍स लगाने का दौर भी शुरू हो गया है. प्रत्‍येक दावेदार खुद को जुझारू, कर्मठ, ईमानदार और जनसेवक जैसे नामकरण के साथ फोटो लगाकर शक्ति प्रदर्शन कर रहा है. हालांकि, जानकारों का मानना है कि इस चुनाव में भी सत्ता पक्ष भाजपा और सपा के बीच सीधा मुकाबला हो सकता है. इसी बीच राज्‍य मंत्री सतीश शर्मा ने बड़ा ऐलान किया है. मंत्री ने कहा कि जनता का विश्वास पीएम मोदी और सीएम योगी में है. इसलिए प्रदेश का सभी उपचुनाव और नगर निकाय चुनाव BJP जीतने जा रही है. सपा-बसपा या कांग्रेस कोई भी पार्टी बीजेपी का मुकाबला नहीं कर पाएगी. उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में भी बंपर जीत की बात कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा बड़ी जीत दर्ज करने जा रही 
राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे 2017 हो, 2019 हो या फिर 2022 का चुनाव हो, इन सभी चुनावों में यूपी की जनता ने भाजपा को अपार जनसमर्थन दिया है. जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उनकी नीतियों पर भी है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश का कोई भी उपचुनाव हो या फिर नगर निकाय का चुनाव हो, भारतीय जनता पार्टी इन सभी चुनावों में जनता के आशीर्वाद से बहुत बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है.


जनता का विश्‍वास पीएम और सीएम पर 
मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा इस देश को धर्म, जाति और क्षेत्र के नाम पर तोड़ने का काम किया है. कांग्रेस का हाथ कभी भी जनता के साथ नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर है. 


'भारत जोड़ो' यात्रा को लेकर साधा निशाना   
इस दौरान मंत्री ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश की जनता को छलने के लिए यह यात्रा निकाल रही है. कांग्रेस की असली सूरत को जनता पहचान चुकी है. इसलिए आने वाले कई सालों तक कांग्रेस पार्टी कोई भी नाम लेने वाला नहीं रहेगा. मंत्री सतीश शर्मा ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनाव में बंपर बहुमत के साथ कमल खिलाने जा रही है.