अयोध्या: बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता की दोबारा वापसी के लिए अपने संगठन से जुड़े सभी घटकों को सक्रिय कर रही है. इसी कड़ी में बीजेपी से युवा मतदाताओं को जुड़े रहने के लिए बीजेपी युवा मोर्चा अयोध्या रामलला के दर्शन कर प्रदेश प्रवास कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रही है. बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बंगलुरु दक्षिण से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या 30 सितंबर को अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रामलला का दर्शन करेंगे. उसके बाद राम कथा पार्क में युवाओं को संबोधित कर 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का मंत्र देंगे. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की यह जनसभा अयोध्या में पहली बार हो रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी अयोध्या पहली बार आ रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह ने तैयारियां तेज कर दी हैं.


महामंत्री हर्षवर्धन सिंह का कहना है की राष्ट्रीय अध्यक्ष अयोध्या से पूरे प्रदेश प्रवास की शुरुआत करेंगे. अयोध्या के राम कथा पार्क में युवाओं को संबोधित करेंगे, और 1 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी समिति की लखनऊ में हो रही बैठक में शामिल होंगे. अयोध्या में कल 30 सितंबर को होने वाली युवा मोर्चा की जनसभा में अयोध्या मंडल देवीपाटन मंडल और बस्ती मंडल के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल होंगे.


प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह का कहना है की 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के सभी लोग सक्रिय हो चुके हैं. इसमें युवाओं की भागीदारी प्रमुख है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के साथ युवा जुड़े रहे इसी का प्रयास किया जा रहा है. 


WATCH LIVE TV