Usri Chatti Case: माफिया मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. 22 साल पुराने उसरी चट्टी हत्‍याकांड में नया मोड़ आ गया है. उसरी चट्टी कांड में खुद पर हुए हमले को लेकर मुख्तार अंसारी की ओर से दी गई तहरीर में मनोज राय को हमलावरों में से एक बताया गया था. अब मृतक मनोज राय के पिता ने माफिया मुख्‍तार अंसारी पर बेटे मनोज राय की सुनियोजित तरीके से हत्‍या के आरोप में FIR दर्ज कराई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 जनवरी को FIR दर्ज हुई 
दरअसल, मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में करीब 22 साल पहले हुए उसरी चट्टी हत्याकांड में वादी और मुख्य गवाह मुख्तार अंसारी पर ही हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है. मृत ठेकेदार मनोज राय के पिता शैलेंद्र राय की तहरीर पर एडीजी के निर्देश पर कार्रवाई हुई है. एडीजी के निर्देश पर 20 जनवरी को मनोज के पिता ने मुख्तार अंसारी के अलावा चार अन्य आरोपियों को भी नामजद कराया. 


यह है पूरा मामला 
मनोज राय के पिता शैलेंद्र राय ने तहरीर में बताया कि 14 जुलाई 2001 की शाम को सुरेंद्र शर्मा (मुख्तार का ड्राइवर), शाहिद, गौस मोइनुद्दीन और कमाल घर आए और पुत्र मनोज को ले गए. उसके एक दिन बाद यानी 15 जुलाई की शाम घर मनोज की हत्या की सूचना मिली थी. बताया गया कि वह मुख्तार के लिए ठेकेदारी का काम करता था. उसने कुछ टेंडर अपने मन से डाल दिया था. इसको लेकर अनबन हो गई थी. 


टेंडर को लेकर थी अनबन 
मुहम्मदाबाद कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि उसरी चट्टी कांड में मृत ठेकेदार मनोज राय के पिता शैलेंद्र राय ने मुख्तार अंसारी पर पुत्र की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया कि टेंडर को लेकर अनबन थी और मुख्तार अंसारी नाराज थे. इसके बाद उन्हें मनोज राय की हत्या कर दी. मुख्तार अंसारी को हाल ही में कई मामलों में जेल की सजा सुनाई जा चुकी है. फिलहाल वो सीतापुर जेल में बंद है. 


 


WATCH : मूली के साथ सब्जी विक्रेता की गंदी हरकत कैमरे में कैद