अंशुमन पांडे/सोनभद्रः बिहार सीमा से सटे सोनभद्र जिले के खलियारी बाजार में दो पत्रकारों को गोली मारने के मामले का आज पुलिस ने खुलासा कर किया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. उसके एक अन्य साथी ने कुछ दिनों पहले ही भभुआ (कैमूर)विहार कोर्ट में समर्पण किया था. वहीं, पुलिस ने इस मामले में जांच तेज करते हुए दूसरे व्यक्ति के गिरफ्तारी का प्रयास कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रकारों के शरीर को छूते हुए निकल गई थी गोली
रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी गांव में एक चाय की दुकान पर चाय पीते वक्त बाइक सवार दो बदमाशों ने स्थानीय दो पत्रकारों को गोली मार दी थी घटना में दोनों पत्रकारों को गोली लगी थी पर गनीमत रही कि गोली शरीर से छूते हुए निकल गई थी.


Constipation Relief: कब्ज की परेशानी से मिलेगी निजात, आज ही आजमाएं ये नैचुरल तरीके, हैं बेहद कारगर


आनन-फानन में दोनों पत्रकारों को जिला अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया था. वहीं, दोनों को इलाज के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया था. इस मामले में पुलिस अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी.


इस मामले में पुलिस ने दी जानकारी 
आज प्रेस कांफ्रेंस करते हुए एएसपी विजय शंकर मिश्र और सीओ राहुल पांडेय ने बताया कि छानबीन में भभुआ जिले के चांद थाना अंतर्गत पाही गांव निवासी बृजेश जायसवाल और चैनपुर थाना अंतर्गत डूमरकोन निवासी कृष्णा यादव का नाम प्रकाश में आया. मुखबिर की सूचना पर बृजेश को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से घटना में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस बरामद हुए.


पूछताछ में हुआ खुलासा
पूछताछ में उसने बताया कि 14 जुलाई को दोनों राबर्ट्सगंज की ओर से गए थे. खलियारी बाजार से कुछ दूर पहले उनका दो लोगों से विवाद हो गया. इसी द्वेष में हुलिए के आधार पर दोनों ने दुकान पर बैठे पत्रकारों पर गोली चलाई थी. उन्हें लगा था कि विवाद करने वाले वही दोनों लोग हैं.


Kitchen Vastu Tips: घर के किचन में अपनाएं ये वास्तु टिप्स, सुख-समृद्धि में होगा इजाफा


एएसपी ने बताया कि कृष्णा यादव ने पिछले दिनों भभुआ कोर्ट में सरेंडर किया है. उसे रिमांड पर लेने की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तार करने वाली टीम में रायपुर थाना प्रभारी प्रणय प्रसून श्रीवास्तव, हेड कांस्टेबल सत्यजीत यादव, जितेंद्र सिंह, अमरनाथ यादव शामिल रहे.


इस मामले में पुलिस का यह है दावा
वहीं, पुलिस का दावा है कि घटना से पहले हुई कहासुनी के कारण नशे में धुत बदमाशों ने पत्रकारों पर हमला किया था. रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में 14 जुलाई की रात करीब साढ़े आठ बजे एक चाय-नाश्ते की दुकान पर बैठे पत्रकार श्याम सुंदर पांडेय व विजय शंकर पांडेय चाय पी रहे थे.