रामानुज / देहरादून : उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में 13 मार्च से बजट सत्र शुरू होने जा रहा है.18 मार्च तक गैरसैंण में चलने वाले विधानसभा सत्र के काफी हंगामेदार रहने के आसार है. बजट सत्र में सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने प्लान तैयार कर लिया है. उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन 13 मार्च को कांग्रेस पार्टी भराड़ीसैंण विधानसभा का घेराव करेगी. कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रीतम सिंह का कहना है कि 12 मार्च को कांग्रेस पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक होगी. शाम 4 विधानमंडल दल की बैठक होगी. ऐसे में विधानसभा सत्र को लेकर चर्चा की जाएगी. उनका कहना है कि मुद्दों की कमी नहीं है सरकार को पूरी तरह से घेरने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस गैरसैंण में इन मुद्दों को उठाएगी
कथित भर्ती घोटालाट
अंकिता भंडारी हत्याकांड
अडानी मामला
कानून व्यवस्था
देहरादून में युवाओं पर लाठीचार्ज


क्या खत्म होगी गुटबाजी
राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सदन के बाहर कांग्रेस बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी में है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं को बुलाया है. प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को भी बुलाया गया. कानून व्यवस्था परीक्षाओं में लगातार नकल का मामला अंकिता भंडारी हत्याकांड मामला देहरादून में युवाओं के प्रदर्शन का मामला कांग्रेस के प्रदर्शन का मुख्य मुद्दा होगा. 


यह भी पढ़ें: पीएम मोदी और सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, जेल भेजने की तैयारी
बीजेपी ने कहा बजट में सभी का रखेंगे ख्याल
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मधु भट्ट का कहना है कि महिलाओं किसानों और युवाओं के हित का बजट होता क्योंकि उनके सुझाव के आधार पर बजट को तैयार किया गया है. आपको बता दें कि भाजपा का कहना है कि इस बार का बजट काफी अलग होगा क्योंकि आम लोगों के सुझाव के आधार पर बजट को तैयार किया गया है.


Watch: यूपी में किसानों को नहीं मिल रहे आलू के उचित दाम, अखिलेश यादव और शिवपाल यादव ने सरकार पर साधा निशाना