कमल किशोर पिमोली/ पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. करोड़ों की ठगी करके फरार हुए ठगो को पुलिस ने 2800 किलोमीटर दूर जाकर दबोचा है. दरअसल लोगों को करोड़ों का चूना लगाने वाले जयंती टेडर्स को पुलिस ने तमिलनाडू से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि रिखणीखाल क्षेत्र में ग्रामीणों के आभूषणों को चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले को पौड़ी पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोने-चांदी के आभूषणों को चमकाने के नाम पर करता था ठगी 
शातिर ठग ग्रामीणों से  सोने-चांदी के कीमती आभूषणों को चमकाने के नाम पर ठगी करते थे. इनके खिलाफ पिछले साल अगस्त में मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें उस दौरान झारखंड के दो युवकों को गिरफ्तार किया था. लेकिन एक साथी फरार चल चल रहा था. 


बार-बार बदल रहा था ठिकाने 
लंबे समय से लोगों के आभूषणों को चमकाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था. शातिर को पकड़ने के लिए पुलिस कई बार कई जगह दबिश दे रही थी, लेकिन वह अपना ठिकाना समय-समय पर बदल रहा था, जिससे पुलिस को शातिर ठग को पकड़ने के लिए खासा दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा था. काफी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने ठग को तमिलनाडु से गिरफ्तार कर लिया है. कागजी कार्रवाही पूरी होने के बाद आरोपी को तमिलनाडू से श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल लाया जा रहा है.