कुलदीप चौहान/बागपत: केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने उत्तर प्रदेश के बागपत से गुजरने वाले दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे और बनने वाले दिल्ली-देहरादून ग्रीन एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया. उन्होंने ने कहा कि लंबे समय से आंदोलन से ऐसा लग रहा था कि ये एक जरिया बन गया लोगों के लिए, जिसमे आंदोलन जीवी अपना फायदा उठा रहे थे और आम पब्लिक परेशान थी. वीके सिंह ने कृषि कानूनों पर बोला कि जो चीज देश के भले के लिए होती है, वो ही की जाती हैं. देश के किसानों के साथ पीएम की सहानुभूति थी. इसलिए कृषि कानून वापस लिए गए. वहीं, ओवैसी के सीएए वाले बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ओवैसी जो कहता है कहने दो क्योंकि डेमोक्रेसी में सबको बोलने की इजाजत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भदोही: मंदिर ट्रस्ट से ढाई करोड़ की चोरी की शातिराना कोशिश, तरीका जान उड़ जाएंगे आपके होश


दिल्ली- यमुनोत्री हाइवे का किया निरीक्षण 
दरअसल, आपको बता दें कि बागपत से बीजेपी के सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के साथ आज सड़क राजमार्ग केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह यूपी के बागपत जिला पहुंचे थे. उन्होंने यहां दिल्ली- यमुनोत्री हाइवे का निरीक्षण किया. हाइवे निर्माण की गुणवत्ता को देखा और दिल्ली से देहरादून तक बनने वाले ग्रीन एक्सप्रेव-वे के होने वाले निर्माण का जायजा लिया. उन्होंने जिले के अधिकारियों से भी मीटिंग कर इस बारे में जानकारी ली है. 


UP Free Ration: इस महीने से मिलेगा फ्री में दाल, नमक और तेल, जानें प्रोसेस


कुछ लोग डालते हैं काम में बाधा-  वीके सिंह
वीके सिंह ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री जी ने अपने भाषण में बोला, वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आता है. ऐसे में वो सभी लोग काम में बाधा डालने का काम करते हैं. हम लोगों का काम ये दिखाता है कि प्रधानमंत्री जी किसानों के प्रति क्या सहानुभूति रखते हैं. सरकार में ऐसा पहली बार हो रहा जब कोई कानून वापस लिया गया है, लेकिन अब भी किसानों का आंदोलन जारी रखना समझ से परे है. किसानों को अपनी साख बचाने के लिए एक बार विचार करना चाहिए.


भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किसान आंदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- विरोधी कर रहे सियासत, देश के बनकर रहिए


लोगों का सफर होगा आसान
उन्होंने आगे कहा कि अक्षरधाम से बागपत तक बनने वाली एलिवेटेड रोड लोगों का सफर सुगम करेगी, जो कमी पाई गई है, उसमें सुधार के निर्देश दे दिए है. ईपीई और यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना नहीं हो इसके लिए भी प्रयास किये जा रहे है. मेरठ बागपत के निर्माण में अनियमितता की शिकायतों पर कंपनी के खिलाफ कारवाई की जाएगी. इसके साथ ही वीके सिंह ने कहा कि हिंडन हवाई अड्डे से अन्य स्थानों की फ्लाइट की संख्या बढ़ाई जाएगी. इससे लोगों को दिल्ली जाने की जरूरत नहीं होगी.


WATCH LIVE TV