Khesari Lal Yadav New Bhojpuri song 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का नया भोजपुरी गाना 2022 'बैगन लेलs'  रिलीज हो गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने में खेसारी ठेले पर बैगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी के इस अंदाज को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. 'बैगन लेलs'  गाने को 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के 'बैगन लेलs' गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है. मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है. सुशांक सिंह और कुमार चंदन के निर्देशन में बना है. 



खेसारी लाल यादव बेच रहे बैगन 
वैसे तो खेसारी लाल यादव के सभी गाने को फैंस पसंद करते हैं, लेकिन यह गाना सबसे हटके है. इस गाने में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. खेसारी लाल यादव लुंगी और बनियान में ठेले पर बैंगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति राज उनके ठेले से बैगन खरीदते हुए नजर आ रही हैं.  'बैगन लेलs' गाने में दोनों की कमेस्ट्री को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. 


WATCH LIVE TV