Dinesh Lal Yadav Nirahua New Bhojpuri Movie 2022 Naach Baiju Naach Trailer :भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ की नई मूवी 'नाच बैजु नाच' (Naach Baiju Naach) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'नाच बैजु नाच' फिल्म के ट्रेलर में निरहुआ एक लौंडा के भूमिका में नजर आ रहे हैं. जो स्टेज पर लौंडा डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस खुशबू शर्मा अलग ही अंदाज में दिख रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'नाच बैजु नाच' फिल्म में दिखेगा निरहुआ का अलग अंदाज 
'नाच बैजु नाच' फिल्म की बात करे तो यह फिल्म एक ऐसे लड़के की है, जो बीए पास है, लेकिन लौंडा डांस उसको बहुत पसंद है और यह लड़का दिनेश लाल यादव हैं. दिनेश लाल यादव के पिता को लौंडा डांस पसंद नहीं है. वह आए दिन निरहुआ को इसके लिए मना करते हैं, लेकिन निरहुआ मानता नहीं है. वह अपने शौख को पूरा करने के लिए निकल जाता है. एक दिन वह इतना फेमस हो जाता है कि उसके शो के लिए लंदन से बुलावा आ जाता है. लंदन में इस शो की काफी सराहना होती है. 



बहन की टूट जाती है शादी 
इस दौरान निरहुआ की बहन की शादी तय हो जाती है. पूरे धूम-धाम से शादी होती है. बारात घर पर आता है. इस दौरान लड़के वालों को पता चलता है कि लड़की का भाई लौंडा डांस करता है तो वे लोग शादी तोड़ देते हैं और बारात लेकर वापस चले जाते हैं. इस दौरान लड़के के पिता से निरहुआ शादी के विनती भी करते हैं,लेकिन वे लोग नहीं मानते हैं. लौंडा डांस की वजह से निरहुआ को समाज में काफी अपमानीत भी किया जाता है. 


'नाच बैजु नाच' फिल्म लाल विजय शहदेव के निर्देशन में बनी है, जबकि लाल विजय शहदेव और दीपक शीमहाल ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, स्टार कास्ट की बात करे तो दिनेश लाल यादव, खुशबू शर्मा, प्रगती चौरसिया, दधी पांडें, नीतू पांडे, रवि झंकल, कियारा कंठेवाल, विनोद आनंद, उल्हास कुडवा, फूल सिंह, नीलम पांडे, विवेक मिश्रा, ललित कुमार है.
WATCH LIVE TV