अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पशु चराने गई महिला लापता हो गई. जिसके बाद उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में पड़ा मिला. बता दें कि महिला शनिवार से लापता थी. महिला की गला रेत कर हत्या की गई है. वहीं, परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि शनिवार को रहरा थाना क्षेत्र के सिरसा कला के सामने गंगा के टापू में एक महिला का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला. सीओ धनोरा सतीश चंद्र पांडे ने बताया शव की शिनाख्त मलकपुर निवासी सतपाल की 24 वर्षीय पत्नी भूरी के रूप में हुई है. महिला की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. महिला शनिवार को पशुओं को चराने के लिए गंगा के टापू पर गई थी. तभी से महिला लापता थी. वहीं, इस घटना की सूचना पर रहरा थाना पुलिस और सीओ खुद मौके पर गए थे.


मृतका के भाई ने दी जानकारी
इस मामले में मृतक महिला के भाई ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को वह घर से पशु चराने के लिए गंगा के टापू पर गई थी. तभी से वह लापता थी. जब सुबह उसकी तलाश की गई. तब बहन का शव गन्ने के खेत में पड़ा था. उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. रितिका के भाई ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है.


5 माह की गर्भवती थी महिला
इस मामले में मृतक की मां ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को बेटी पशु चराने के लिए जंगल गई थी. बेटी को बुरी तरह से मारा पीटा भी गया है. उन्होंने बताया कि वह 5 माह की गर्भवती थी. फिलहाल, परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


WATCH LIVE TV