Accident News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक दर्दनाक मौत की घटना सामने आई है. यहां बाजार में अपने भाई को छोड़ घर वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में जान चली गई. सूचना के अनुसार एक अज्ञात गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मारी जिसके कारण युवक के सिर में गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाई को छोड़ कर लौट रहा था युवक 
आजमगढ़ के बरदह के अवदह गांव निवासी सूरज यादव (30) मंगलवार की सुबह अपने भाई को भीरा बाजार में छोड़ कर घर वापस लौट रहा था. सूरज भीरा-लालगंज लिंक मार्ग पहुंचा ही था कि उसकी बाइक की टक्कर किसी अज्ञात वाहन से हो गई. इसके बाद मौके पर ही सूरज की हालत गंभीर हो गई जिसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया. 


JCB चलाता था सूरज 
जानकारी के अनुसार मृतक जेसीबी चला कर घर चलाया करता था. सूरज चार भाइयों में से दूसरे नंबर का भाई था. मौत की खबर लगते ही युवक के परिजन सीएचसी अस्पताल बरदह पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया है. 


सिर पर नहीं था हेलमेट 
हेलमेट को लेकर अक्सर लोग ढील देते है. इस तरह की घटनाओं से सिख लेकर हमेशा गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहनना चाहिए. बताया जा रहा है कि हादसे में सूरज के सिर पर भी हेलमेट नहीं था. अगर सूरज ने हेलमेट लगाया होता तो शायद आज अपने परिवार के साथ होता. 


 


Ghaziabad Accident: गाजियाबाद-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, कई घायल