लखनऊ: गोमतीनगर में छात्र की चाकूओ से गोदकर हत्या कर दी गई है. 19 वर्षीय 12वीं के छात्र आकाश कश्यप की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि आकाश दोस्त अवनीश तिवारी के घर पार्टी करने आया था. अवनीश तिवारी बड़ी जुगौली निवासी है. पैसे के विवाद को लेकर झगड़े के दौरान चाकूओं से कई वार करते हुए आकाश को अधमरा कर दिया गया. पार्टी के दौरान कमरे मे  4 दोस्त मौजूद थे. वारदात के वक्त शोर सुनकर जबतक आस पड़ोस के लोग दौड़े आरोपित हमलावर भाग निकले. जख्मी आकाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पैसे के विवाद में दारु पार्टी के दौरान विवाद हुआ था. गोमतीनगर के बड़ी जुगौली रेलवे क्रासिंग की घटना बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आकाश और अभय प्रताप सिंह के बीच पूरा विवाद एक हजार रुपये को लेकर था. आरोप है कि शनिवार रात अभय जुगौली क्रासिंग के पास रहने वाले दोस्त अवनीश तिवारी के कमरे पर गया था. वहां से उसने आकाश को फोन कर पैसों की मांग की. इस पर दोनों का फोन पर ही विवाद हो गया. 


यह भी पढ़ें: हाजी इकबाल पर कसेगा शिकंजा: 5 अरब की संपत्ति होगी कुर्क, एक लाख का है इनामी


वारदात की जांच में जुटी
वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मर्डर की सूचना पर इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक कुमार पांडेय वारदात स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने क्राइम स्पॉट का निरीक्षण किया।वहीं रविवार दोपहर हत्यारोपित अभय और देवांश को हिरासत में ले लिया. दोनों आरोपित लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.


WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान