उत्तराखंड: बागेश्वर धाम Bageshwar Dham Sarkar के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर उत्तराखंड की वादियों में हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री के रविवार सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनसे मिलने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. कड़ी सुरक्षा के बीच बद्रीनाथ धाम पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री का मंदिर समिति ने भव्य स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उमड़ पड़ी भीड़ 
पंडित धीरेंद्र शास्त्री सुबह 11 बजे विशेष चार्टड प्लेन से सुबह देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. रविवार सुबह एयरपोर्ट पहुंचते ही उकी एक झलक पाने और उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. लेकिन, कड़ी सुरक्षा के कारण कुछ ही लोग उनके साथ तस्वीर ले पाए. 


हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री
सुबह 11 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुँचने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri in Uttarakhand) हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान बदरी विशाल के दर्शन किए. इस दौरान बदरीनाथ धाम में भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी रही. बद्रीनाथ धाम से उन्होंने अपना एक वीडियो भी जारी किया,  जिसमें उन्होंने कहा कि वे देवभूमि को प्रमाण करने आए हैं. वहीं बद्रीनाथ धाम में उनके जानने वाले की कथा में भी शामिल होंगे. 



पहले भी आए थे उत्तराखंड,विरोधियों को दी थी नसीहत 
आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री कुछ समय पहले तीन दिन की यात्रा पर देवभूमि को प्रणाम करने आए थे. इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों को जमकर नसीहत दी थी. उन्होंने कड़े रुख में कहा था कि मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए.  इसके अलावा उन्होंने कहा था कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे. 


Dhirendra shastri: बाबा बदरीनाथ पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री, देवभूमि की वादियों के कायल हुए बागेश्‍वर बाबा, वीडियो किया शेयर