राम अनुज/देहरादून: उत्तराखण्ड के देहरादून में बेरोजगार संघ का प्रदर्शन लगातार जारी है. देहरादून के शहीद स्थल पर बेरोजगार संघ का प्रदर्शन का आज आठवां दिन है. बेरोजगार संघ पिछले दिनों प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार हुए नेताओं की रिहाई की मांग कर रहा है. युवाओं का कहना है जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंती तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. प्रदर्शने में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार का पोस्टर भी लगाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला


आपको बता दें कि उत्तराखण्ड के युवा लेखपाल की परीक्षा को लेकर बीते दिनों गांधी पार्क में प्रदर्शन कर रहे थे. तभी पुलिस प्रशासन द्वारा युवाओं पर लाठीचार्ज किया गया था. इसमें कई लड़कों को चोटें आईं थी. प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज में पुलिस ने कई लड़कों की गिरफ्तारी भी की थी, इसमें बेरोजगार संध के अध्यक्ष बॉबी पंवार भी शामिल थे. पुलिस का कहना था कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है, जो भी कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. तभी से प्रदेश में यह मामला गरमाया हुआ है. इस लाठीचार्ज के बाद पुलिस ने गांधी पार्क के आसपास के 300 मीटर के इलाके में धारा 144 लागू कर दी थी. इस दौरान बेराजगार संघ ने युवाओं से अपने घर के बाहर विरोध करने को कहा था.


यह हैं युवाओं की मांगें
प्रदर्शन के दौरान जी मीडिया की टीम ने युवाओं से उनकी मांगों को लेकर बात की. युवाओं की मांग है कि पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच कराई जाए. इसके साथ बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार को रिहा किया जाए. युवाओं की मांग है कि पेपर लीक मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. आपको बता दें प्रदेश में लेखपाल की जो परीक्षा रद्द हुई थी, उसे बीते दिनों संपन्न करा दिया गया है. भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती के दौरान परीक्षा कराई गई थी.


WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह