विजय आहूजा/उधम सिंह नगर: बद्री केदारनाथ मन्दिर समिति (बीकेटीसी) के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई. जिसको लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि गणेश गोदियाल के खिलाफ चल रही जांच को लेकर किसी को कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए, क्योंकि जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. रुद्रपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बातें कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vastu Tips: परिवारिक कलह की वजह आपके घर के दरवाजे तो नहीं? वास्तुदोष की करें पहचान


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि पार्टी आने वाले समय में लोकसभा और निकाय चुनाव पर फोकस कर रही है. आगामी 19 जुलाई से 21 जुलाई तक काशीपुर में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजित किया जाएगा. जिसमें प्रदेश के साथ-साथ केंद्रीय स्तर की पार्टी पदाधिकारी भी शामिल होंगे.


गणेश गोदियाल ने दी थी सफाई 
इस मामले में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीकेटीसी के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सभी आरोपों पर सफाई देते हुए मामले की जांच हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज से कराने की मांग की है. गोदियाल ने आरोप लगाया था कि शिकायतकर्ता और मंत्री ने सोची समझी साजिश के तहत आरोप लगाने का काम किया है.


खुशखबरी! मां वैष्‍णो देवी की यात्रा हुई और भी आसान, Indian Railways ने यात्रियों को दी ये सुविधा


अदालत का दरवाजा खटखटाने का काम करूंगा: गोदियाल
गोदियाल ने कहा कि जिनके खिलाफ मैं अदालत का दरवाजा खटखटाने का काम करूंगा. वहीं, मुख्यमंत्री पूरे मामले की हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज से मामले की जांच नहीं कराते हैं, तो मैं सीएम आवास के बाहर धरना देने का काम करेगें.


WATCH LIVE TV