Kedarnath Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो केदारनाथ धाम से सामने आया है. इसमें एक महिला अपने पुरुष मित्र को शादी के लिए प्रपोज कर रही है. देखें ये दिल को छू लेने वाला वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने प्यार का इजहार करने लिए लोग नए- नए तरीके अपनाते हैं. सोशल मीडिया के आ जाने से तो ये प्रपोज करने के अजीबो- गरीब तरीके खूब वायरल भी होते हैं. आपने आमतौर पर देखा होगा कि पुरुष ही महिला को प्रपोज करता है लेकिन आज कल कुछ अलग करने के जमाने में महिलाएं भी इस काम में पीछे नहीं है. कुछ ऐसा ही केदारनाथ में भी हुआ. यहां एक महिला ने अपने साथ यात्रा पर गए पुरुष मित्र से ही प्यार का इजहार कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को दिल को छू लेने वाला वीडियो बता रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों का कहना  है कि आज भी प्यार करने वाले लोग बचे हैं. 


वीडियो देखें- 


WATCH: Kedarnath Couple Viral Video:बाबा केदारनाथ के सामने गर्लफ्रेंड ने किया प्रपोज, दिल छू लेगा वीडियो


यह वीडियो केदारनाथ मंदिर प्रांगण का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर के बाहर पीले रंग के कुर्ते और सफेद धोती में एक युवक खड़ा है. युवक के साथ में पीली साड़ी पहने एक युवती भी खड़ी है. ये दोनों बाबा केदार के सामने सिर झुकाए खड़े हैं और भगवान का आशिर्वाद ले रहे हैं. तभी लड़की किसी को पीछे से कुछ देने का इशारा करती है. पीछे खड़ा शख्स लड़की के हाथ पर एक बॉक्स दे देता है. लड़की यह ब़ॉक्स हाथ में पकड़ते ही लड़के के सामने घुटने के बल बैठ जाती है और अपने प्यार का इजहार करती है. 


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोग खूब सारे कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ यूजर का कहना है कि आज के जमाने में भी सच्चा प्यार करने वाले लोग हैं. लोगों का कहना है कि इनका प्यार भगवान के सामने हुआ है इसलिए यह लव स्टोरी बहुत आगे जाएगी. आप इस वीडियो को देखें और आनंद लें.