Mulayam Singh Health Update: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. 'नेताजी' का हालचाल लेने के लिए प्रदेश और देश के नेता अस्पताल पहुंच रहे हैं. उनके लिए देशभर में प्रार्थनाएं की जा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में बीते 30 साल से मुलायम सिंह यादव के लिए ड्रेस बनाने वाले टेलर मोहम्मद इलियास ने अस्पताल में अखिलेश यादव से मुलाकात कर नेता जी का हाल लिया. लखनऊ के रहने वाले 70 वर्षीय मोहम्मद इलियास ने बताया कि  मुलायम सिंह यादव उनके बड़े भाई जैसे हैं,उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं और हमारे बीच आएं. उन्होंने बताया कि वह करीब 30 साल से नेताजी के कपड़े बना रहे हैं.


शुक्रवार को कई नेताओं ने अस्पताल पहुंच जाना नेताजी का हाल
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल लेने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ ही बीजेपी, बसपा सहित कई दलों के बड़े नेता मेदांता हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, बीएसपी सांसद कुंवर दानिश अली, सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह, डिंपल यादव के पिता आरसी सिंह, यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, बीजेपी सांसद राम कृपाल यादव सहित कई नेताओं ने शुक्रवार को नेताजी का हालचाल जाना.


बता दें, मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर बनी हुई है. उनको आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी कर रही है. 22 अगस्त से वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं, रविवार 2 अक्टूबर को हालत बिगड़ने पर उनको आईसीयू में शिफ्ट किया गया.