पिथौरागढ़: उत्तराखंड से एक भीषण सड़क हादसे (Pithoragarh Accident) की खबर आई है. यहां ऋषिकेश बद्रीनाथ हाइवे पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई. यहां गाड़ी खाई में गिर गई. यह हादसा मंगलवार सुबह नौ बजे हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. एक्सीडेंट के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल, मौके पर रेस्क्यू ऑपरोशन चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां पर हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक यह हादसा ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग 56 पर हुआ. यहां सिरोहबगड़ और खांकरा के बीच एक गाड़ी खाई में गिर गई. बतायाज जा रहा है कार में सवार लोगरूद्रप्रयाग से देहरादून की ओर जा रहे थे इसी दौरान यह एक्सीडेंट हुआ. बताया जा रहा है कार में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. बेहोशी की हालत में चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. 


Kannauj: कन्नौज में बीवी को लेकर हुए विवाद में जीजा ने साले को मार डाला, दो परिवार हो गए बर्बाद


इस हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जानकारी मिलते ही आपदा प्रबंधन अधिकारी कोतवाल जयपाल भी फोर्स के साथ मौके पर पहुचे. फिलहाल मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य जारी है. कार में सवार सभी लोग रूद्रप्रयाग जनपद के अगस्त्यमुनि विकास खण्ड़ कुमडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बेटों की मौत से परिवार में परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.


यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video