हरिद्वार: प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 को लेकर हरिद्वार के साधु-संत एक बार फिर वेब सीरीज आश्रम के खिलाफ मुखर हो गए हैं. साधु-संतों का कहना है कि आश्रम जैसे वेब सीरीज और फिल्मों के जरिए साधु-संतों की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र चलाया जा रहा है.संतों ने
केंद्र सरकार से साधु संतों पर बनने वाली वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साधु संतों की छवि खराब करना ठीक नहीं:  साध्वी निरंजन ज्योति
हरिद्वार के निरंजनी अखाड़े पहुंची केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि साधु संतों पर वेब सीरीज बनना अच्छा नहीं है. साधु संत समाज को रास्ता दिखाते हैं, फिल्मों के जरिए साधु संतों की छवि खराब करना ठीक नहीं है.वहीं अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और निरंजनी अखाड़े के सचिव महंत रविंद्रपुरी ने कहा कि हिंदू धर्म के प्रति गलत मानसिकता रखने वाले हिंदू धर्म के ही कुछ लोग ऐसा करते आए हैं. इसलिए ऐसी वेब सीरीज पर रोक लगनी चाहिए.


प्रतिबंध लगाने की मांग 
महामंडलेश्वर स्वामी रूपेंद्र प्रकाश ने कहा कि सिनेमा किसी बात को आम लोगों तक पहुंचाने का एक आसान रास्ता है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाकर साधु संतों की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं. इससे पहले भी संतों ने आश्रम वेब सीरीज का विरोध किया था, लेकिन इसके बाद भी आश्रम वेब सीरीज तीसरा पार्ट आ गया. इसीलिए अब संतों ने सूचना प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार से मांग की है कि इस तरह की वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाए. 


WATCH LIVE TV